22 करोड़ से होगा भीमताल क्षेत्र के 3 मोटर मार्गों पर डामरीकरण- विधायक कैड़ा

भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने आज बताया कि भीमताल विधानसभा क्षेत्र में 22 करोड़ की लागत से 3 मोटर मार्गों पर डामरीकरण का कार्य किया जायेगा।

विधायक कैड़ा ने इस दौरान कहा कि भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा, धारी व रामगढ़ के कई मुख्य मोटर मार्गों में वर्षो से डामरीकरण नहीं होने से क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। बरसात में मोटर मार्ग पर कीचड़ होने से यातायात प्रभावित होता था। किसानो को अपने उत्पादों को हल्द्वानी मंडी लाने में समस्याओं का समाना करना पढ़ रहा है।

उक्त समस्याओं के चलते विधायक कैड़ा ने रामगढ़ ब्लॉक के कसियालेख से सूपी-पाटा मोटर मार्ग, धारी ब्लॉक के कसियालेख से परबडा मोटर मार्ग, ओखलकाडा ब्लॉक के भीड़ापानी से महतोली मोटर मार्ग सहित अन्य मोटर मार्गों पर डामरीकरण करने हेतु पी.एम.जी.एस.वाई. के अधिकारियो से पी.एम.जी.एस.वाई. फेस 3 योजना के अंतर्गत डीपीआर तैयार कर शासन को भेजने को कहा था।

इस पर शासन से रामगढ़ ब्लॉक के कसियालेख से सूपी-पाटा मोटर मार्ग के लिए 13 करोड़ रुपये, धारी ब्लॉक के कसियालेख से परबडा मोटर मार्ग के लिए 5 करोड़ रुपये, ओखलकाडा ब्लॉक के भीड़ापानी से महतोली मोटर मार्ग के लिए 4 करोड़ रुपये की धनराशि डामरीकरण हेतु स्वीकृत हो गये है। उन्होंने कहा जल्दी ही उपरोक्त तीनों मोटर मार्गों पर डामरीकरण का कार्य प्रारम्भ होगा।

Leave a Comment